दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजीटिव, मनीष सिसोदिया को सौपा गया स्वास्थय मंत्रालय और अन्य विभागों का अतिरिक्त प्रभार

  • बुधवार को रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद सत्येंद्र जैन कोरोना के इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती।
  • सत्येंद्र जैन के स्वस्थ होकर वापस कार्यभार संभालने तक मनीष सिसोदिया को सौंपी गई जिम्मेदारी।

रणघोष न्यूज. दिल्ली | देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मार तेज होते जा रही है, बुधवार को स्वास्थय मंत्री स्तयेंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने के बाद दो बार कोरोना टेस्ट करवाया गया पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई किंतु दूसरी रिपोर्ट में उनके कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टी हुई। इसके बाद से केजरीवाल सरकार की मुश्किलें और बढ़ गई है जिस कारण मौजूदा हालातों को देखते हुए आप सरकार ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को स्वास्थय मंत्रालय और अन्य विभागों का अतिरिक्त कार्य भार सौंपा है। आपको बता दे कि दिल्ली सरकार राज्य में लगातार तेजी से बढ़ रहें कोरोना के मरीजों पर विराम लगाने की पूरजोर कोशिश कर रही है लेकिन वह अब तक इसमें पूरी तरह नाकाम रहें हैं। दिल्ली कोरोना मरीजों की संख्या के मामले में दूसरे स्थान पर है।

आम आदमी पार्टी के 4 विधायक पॉजिटिव

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन समेत अभी तक आम आदमी पार्टी के दिल्ली में चार विधायक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. बुधवार को ही कालकाजी से विधायक आतिशी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि आतिशी हल्के लक्षणों के साथ अपने घर पर ही हैं. करोल बाग के विधायक विशेष रवि और पटेल नगर के विधायक राजकुमार आनंद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट पॉजीटिव आने से मचा हड़कम

सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट पॉजीटिव आने से पूरे मंत्रालय में हड़कम मच गया है। दरअसल, दिल्ली में लगातार बढ़ रहें कोरोना के मरीजों के मामले को देखते हुए अमित शाह ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन भी शामिल हुए थे। सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट पॉजीटिव आने से मीटिंग में उपस्थित सभी मंत्रीयों के स्वास्थय को लेकर भी संशय बना हुआ है। हालांकि अब सत्येंद्र जैन के संपर्क में आएं सभी लोगों का पता लगाया जा रहा है फिर उन सभी का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *