आपने ज्‍योत‍ि मौर्य पर कोई अश्लील गाना, मीम्स या रील्स तो नहीं बनाई, अब एक्‍शन के मूड में SDM, दर्ज कराएंगी FIR

एसडीएम ज्‍योत‍ि मौर्य का मामला इन द‍िनों उत्‍तर प्रदेश में काफी चर्चा में है. इसको लेकर हर कोई बात कर रहा है तो कुछ लोग ज्‍योत‍ि मौर्य को लेकर गाने बना रहे हैं तो कोई जोक तो कोई मीम्‍स बना रहा है. पर अगर आपने भी ऐसा कुछ क‍िया है तो आपके खिलाफ एक्‍शन हो सकता है. आप कहेंगे क‍ि ऐसा कैसे हो सकता है. इसकी तैयारी खुद एसडीएम ज्‍योत‍ि मौर्य करने की तैयारी में है. एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान ज्‍योत‍ि मौर्य ने कहा है क‍ि वह ऐसे लोगों के ख‍िलाफ केस दर्ज कराएंगी ज‍िन्‍होंने उसके चर‍ित्र हनन की कोश‍िश की है.

इस बातचीत के दौरान उन्‍होंने अपने पत‍ि आलोक के बारे में कहा है क‍ि बाहर वालों के बारे में ज्‍यादा क्‍या कहना जब घरवालों ने ही घर की बात को दुन‍ियावालों के सामने ला द‍िया है. उन्होंने कहा क‍ि ज‍िन घरवालों को मर्यादा का ध्‍यान रखना चाह‍िए था उन्‍होंने ही तमाशा बना कर रख द‍िया है. पत‍ि के समझौता करने वाले बयान पर ज्‍योत‍ि मौर्या ने कहा है क‍ि मेरे पत‍ि ऐसा चाहते है पर कोई बाहर वाला यह नहीं जानता क‍ि मेरे साथ क्‍या-क्‍या हुआ है. एक मह‍िला चाहे वो नौकरी करती हो या नौकरी नहीं करती हो पर उसकी अपनी इज्‍जत होती है और वह मह‍िला को प्‍यारी होती है. मैंने आलोक से अलग होने का जो फैसला ल‍िया है वह ब‍िल्‍कुल सही है.

ज्‍योत‍ि ने इस बातीचत में आगे कहा है क‍ि आलोक के पर‍िवार की प्रताड़ना का श‍िकार स‍िर्फ मैं ही नहीं मेरी जेठानी भी हो चुकी हैं. उन्‍होंने बताया क‍ि आलोक के पर‍िवार ने अपने बड़े बेटे व‍िनोद मौर्य (ज्‍योत‍ि के जेठ) की शादी भी झूठ बोलकर की थी. उन्‍होंने बताया क‍ि उनके जेठ को पुल‍िस इंटेल‍िजेंस ब्‍यूरो में अध‍िकारी बताकर शादी की गई थी लेक‍िन शादी के बाद मेरी जेठानी को पता चला क‍ि वह तो क्‍लर्क हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि मुझसे भी झूठ बोलकर शादी की गई थी और मुझे बताया गया था क‍ि आलोक ग्राम पंचायत अध‍िकारी है लेक‍िन वह चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं.

वहीं आपको बता दें क‍ि आलोक मौर्या ने अपने अफसर पत्नी के खिलाफ मजबूत पैरवी के लिए एक सप्ताह का अवकाश लिया है. ग्राम प्रधान से फारवर्ड कर छुट्टी के लिए ADO पंचायत को सफाई कर्मी आलोक मौर्या ने पत्र सौंपा है,जिसके बाद उसको ब्लॉक से अवकाश मिल गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *