किडनी ट्रांसप्लांट के बाद कल सिंगापुर से भारत लौट रहे लालू प्रसाद, बेटी रोहिणी ने किया इमोशनल मैसेज

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया पूरी होने के बाद भारत लौट रहे हैं. लालू प्रसाद कल यानी शनिवार 11 फरवरी को भारत लौट रहे हैं. उनके भारत लौटने की सूचना बेटी रोहिणी ने भी लोगों से शेयर की है. रोहिणी ने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लिखा है आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है.
11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं.

रोहिणी ने लिखा है मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूँ. पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूँ. अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा. पापा को स्वस्थ रखना अब आप सबकी जिम्मेवारी होनी चाहिए.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने ही लालू प्रसाद को अपनी एक किडनी देकर नया जीवन दिया है. लालू प्रसाद यादव पिछले कई दिनों से अपनी बेटी के पास सिंगापुर में ही थे. पांच दिसंबर को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. ऑपरेशन के दौरान लालू प्रसाद का पूरा परिवार वहीं था. राबड़ी देवी ने भी काफी दिनों तक सिंगापुर में रूककर उनकी सेवा और देखभाल की थी.

लालू प्रसाद को किडनी देने वाली बेटी डा. रोहिणी आचार्य भी पूरी तरीके से स्वस्थ हैंय. रोहिणी को ऑपरेशन के पांच दिन बाद ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. किडनी ट्रांसप्लांट होने के पहले लालू प्रसाद अपनी बेटी के आवास पर ही रह रहे थे. सूत्रों की मानें तो राजद अध्यक्ष के पूरी तरह स्वस्थ्य होने में अभी कुछ और वक्त लग सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *