मस्जिद में सजदा कर रहे शख्स पर अचानक मौत का धावा, एक और हार्ट अटैक का वीडियो

मुरादनगर की आदर्श कॉलोनी स्थित छप्पर वाली मस्जिद में नमाज आता करने से पहले दुआ करते समय एक बुजुर्ग की अचानक मौत हो गई। बुजुर्ग की अचानक मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि रणघोष इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

नगर की आदर्श नगर कॉलोनी निवासी 70 साल के हाजी हनीफ बुधवार शाम को कॉलोनी की ही छप्पर वाली मस्जिद में नवाज आता करने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि वह मस्जिद में अकेले बैठकर ही नमाज अता करने से पहले दुआ मांग रहे थे। इसी बीच में दुआ पढ़ते समय अचानक पीछे को गिर गए। पीछे के गिरने के बाद मस्जिद परिसर में हड़कंप मच गया और आसपास के लोग तुरंत उन्हें उठाकर स्थानीय अस्पताल ले गए।

अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह पूरी घटना मस्जिद परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। परिजनों का कहना है कि हार्ट फेल होने के चलते हाजी वकील की मौत हुई है। अचानक हार्ट अटैक का यह वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है जब कोविड वैक्सीन की वजह से खून का थक्का जमने को लेकर बहस छिड़ गई है। अचानक हार्ट अटैक से मौतों की तमाम घटनाओं को वैक्सीन से जोड़ा जा रहा है।