पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए हर मां और हर बेटी शक्ति का रूप है

रणघोष अपडेट. देशभर से 

मुंबई में रविवार को इंडिया गठबंधन की रैली में राहुल गांधी के भाषण और उसमें शक्ति शब्द के इस्तेमाल के बाद इस पर राजनीति शुरु हो गई है। भाजपा इसे महिलाओं और हिंदू धर्म के अपमान से जोड़ कर प्रचारित कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को तेलंगाना में एक जनसभा में इसे मुद्दा बनाया है और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, बीआरएस और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि कल मुंबई में इंडी अलायंस की रैली थी। चुनाव घोषित होने के बाद इंडी अलायंस की ये पहली और उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण रैली थी। उस रैली में उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया और उनके घोषणा पत्र का ऐलान है कि उनकी (इंडी अलायंस) लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए हर मां शक्ति का रूप है, हर बेटी शक्ति का रूप है। मैं इनको शक्ति के रूप में पूजता हूं और मैं इन शक्ति स्वरूपा माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। 

उन्होंने कहा कि मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है। 

एक ओर वो कांग्रेस पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। दूसरी ओर वो बीआरएस है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया, सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया।

इन्होंने तेलंगाना को जमकर लूटा है

तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक बीआरएस ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना एटीएम स्टेट बना लिया है।बीआरएस और कांग्रेस एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक-एक लूट का हिसाब होता रहेगा। मोदी, तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं। ये मोदी की गारंटी है।पीएम मोदी ने कहा कि  परिवारवादियों का पूरा इतिहास उठाकर देख लीजिये, देश में जितने भी बड़े घोटाले हुये हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी। तेलंगाना अब यह देखता है कि बीआरएस और कांग्रेस अपराध में भागीदार हैं।कांग्रेस बीआरएस के घोटालों की निंदा नहीं करती। यह कालेश्वरम परियोजना के बारे में बीआरएस से सवाल नहीं करता। दूसरी ओर, बीआरएस कांग्रेस से उन प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बारे में नहीं पूछ रहा है, जिनके आधार पर उसने जनादेश हासिल किया था।बीआरएस और कांग्रेस एक दूसरे की आड़ ले रहे हैं। और, जब दोनों पार्टियों पर जांच बैठती है तो वे मोदी को गालियां देना शुरू कर देते हैं।मैं तेलंगाना के लोगों को गारंटी देता हूं कि जिन लोगों ने आपको धोखा दिया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।परिवारवादी पार्टियाँ केवल लाभ के लिए सरकार बनाना चाहती हैं, लोगों के उत्थान के लिए नहीं। चाहे 2जी घोटाला हो, नेशनल हेराल्ड घोटाला हो, बोफोर्स घोटाला हो या चारा घोटाला।  हर बड़े घोटाले के पीछे परिवारवादी पार्टी होती है। 

परिवारवादी पार्टियां कभी भी भारत या किसी राज्य के विकास के लिए काम नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि,विधानसभा चुनाव में बीआरएस पर आपका गुस्सा जाहिर हुआ। अब, क्रोध को जीवित रखें और लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करें। आजादी के बाद से 2014 तक तेलंगाना में केवल 2,500 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्ग थे। जबकि, बीजेपी ने महज 10 साल में तेलंगाना में 2,000 किमी लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग बनाए।