रेवाड़ी जिले में बनी 7 नई पंचायतें, लक्ष्मण यादव ने डिप्टी सीएम का आभार जताया

कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने बुधवार को उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की और क्षेत्र की अनेकों समस्याओं से अवगत कराकर समाधान के लिए पत्र भी सौंपा। उन्होंने कोसली क्षेत्र की चार नई पंचायतों के गठन के लिए सरकार का आभार भी जताया।

इस अवसर पर कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि कोसली क्षेत्र कृषि, पंचायती समेत विभिन्न विभागों से संबंधित मांगों को रखा। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनते हुए कहा कि क्रमबद्ध तरीके से सभी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा तथा विकास के मामले में धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

कोसली क्षेत्र की 4 पंचायत बनाने पर सरकार का जताया आभार :

कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने बताया कि जिला रेवाड़ी में 7 नई पंचायतों का गठन किया गया है। जिनमें 4 पंचायतें उनके कोसली विधानसभा क्षेत्र की है। जिनमे खोल खंड की मंदोला व अहरोद तथा डहीना मंडल की ऊंचा व जाटूसाना मंडल की चौकी नंबर-1 शामिल हैं। उन्होंने बताया कि नई पंचायतों का गठन होने के उपरांत इन गांवों के विकास में तेजी आएगी तथा ग्रामीणों को अतिरिक्त सुविधाएं भी मिल पाएगी। उन्होंने कहा कि कोसली क्षेत्र के विकास को प्रदेश सरकार तथा वे स्वयं कृतसंकल्प है।

उधर, कोसली विधानसभा क्षेत्र की चार संयुक्त ग्राम पंचायतों श्री नगर, ढाणी जरावत, भूरियावास व मालियाकी को अलग किए जाने पर हलका कोसली के लोगों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह तथा कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव का आभार जताया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *