कैप्टन रच रहे सिद्धू के लिए बड़ा षड्यंत्र ? ,पंजाब का ‘शकुनि’ कौन

रणघोष खास. पंजाब से


10 मार्च को पंजाब विधानसभा का बजट सत्र समाप्त होने के अगले दिन से ही मंत्रीमंडल में फेरबदल की अटकलें तेज हो गई थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि करीब ढेड साल बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदंर सिंह की केबिनेट से किनारा करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्रीमंडल में फिर से शामिल किया जा सकता है। लेकिन, अभी तक बात बनी नहीं है।
अब सिद्धू ट्वीटर हैंडल के जरिए लगातार राज्य नेतृत्व पर वार करने में लगे हुए हैं। बीते कई दिनों से हर दिन, सिद्दू ट्वीट कर रहे हैं। गुरूवार को सिद्धू ने लिखा, “चलने दो आंधियाँ हक़ीक़त की , ना जाने कौन से झोंके से बहरूपीयों के मुखौटे उड़ जाएँ ।” वो लगातार कैप्टन पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। इससे एक दिन पहले सिद्धू ने लिखा, “एक समय था जब मंत्र काम करते थे , उसके बाद एक समय आया जिसमें तंत्र काम करते थे , फिर समय आया जिसमें यंत्र काम करते थे । आज के समय में षड्यंत्र काम करते हैं।”
आगे सिद्धू ने इससे पहले एक और ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने शकुनि तक की बात कह दी। उन्होंने लिखा, “अर्जुन , भीम , युधिष्ठिर सारे समा गए इतिहास में । पर शकुनि के “ पासे “ अब भी हैं सियासी लोगों के हाथ में !! दाव खेला है पंजाब में …..!!!”
पंजाब की राजनीति में बीते दिनों सिद्धू और कैप्टन को लेकर चर्चा गर्म थी। ऐसा माना जा रहा था कि कैप्टन पंजाब चुनाव से पहले कोई नुकसान नहीं मोल लेना चाहते हैं और वो सिद्धू को उपमुख्यमंत्री बना सकते हैं लेकिन संभवत: ऐसा नहीं हो पाया है। इसीलिए सिद्धू लगातार ट्वीटर के जरिए वार करने में लगे हुए हैं। अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *