AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लगाया सरकारी आवास पर हमले का आरोप, टूटे मिले शीशे, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्‍ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  (Asaduddin Owaisi) ने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास पर हमले की खबर है. इस बारे में रविवार शाम शिकायत दी गई, जिसमें कहा गया कि ओवैसी के सरकारी आवास के अंदर शीशे टूटे हुए हैं.

केअर टेकर रोहित की तरफ से बताया गया कि कुत्तों के भौंकने के बाद जब उन्होंने देखा तो आवास के पिछले दरवाजे पर लगे दो लैंप को नुकसान हुआ है. इसमें से एक लैंप टूटकर लटका हुआ दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरे लैंप के शीशे टूटे हुए हैं. इसके बाद वो मुख्य दरवाज़े की तरफ गए तो देखा ड्राइंग रूम के दरवाज़े के शीशे टूटे हुए हैं.

रोहित की शिकायत के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे थे. अब पुलिस की तरफ से कहा गया है कि शुरुआती जांच में मौके पर कोई पत्थर जैसी चीज नहीं मिली है जिससे कहा जा सके कि किसी ने हमला किया था. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ताकि शीशे टूटने के कारण का पता लगाया जा सके.

अगर ये हमला किसी बीजेपी के नेता के घर होता तो….
इस घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘मैं चार बार का सांसद हूं और मेरे घर पर हमले हो रहे हैं. मुझे इन हमलों से डर नहीं लगता, लेकिन इसके परिणाम क्‍या होंगे? मुझे उसकी चिंता है. मैं जब भी संसद में अपनी बात रखता हूं या फिर कहीं मेरा कोई भाषण होता है, तब-तब मेरे घर पर हमला किया जाता है.’

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा, ‘मुझे किसी ने एसएमएस के जरिए धमकी दी गई थी, इस बारे में मैंने पुलिस को सूचना भी दी थी और कार्रवाई के लिए कहा था. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की; जबकि मैंने धमकी भरा मैसेज करने वाले का फोन नंबर भी दिया था.’ उन्‍होंने सवाल उठाया कि अगर किसी भाजपा नेता के घर पर हमला हो, उसके घर पर पत्‍थर फेंके जाएं तो क्‍या प्रतिक्रिया सामने आएगी?

ये पहली बार नहीं है कि जब ओवैसी के घर पर इस तरह का मामला सामने आया हो. इसी साल फरवरी में भी असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आवास पर हमला किए जाने की बात कही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *