पुणे पोर्श क्रैश मामले में बड़ा खुलासा, रातभर बंधक था ड्राइवर; पत्नी को भी दी गई धमकी

पुणे पोर्श कार क्रैश मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी के फैमिली ड्राइवर को उसके पिता और दादा ही फंसाना चाहते थे ताकि उनका बेटा बच जाए। इसके लिए बिल्डर की पत्नी ने भी ड्राइवर से इमोशनल रिक्वेस्ट की थी। बता दें कि इस मामले में नाबालिग आरोपी के पिता और दादा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कि पिता और दादा ने उनके वाडगांवशेरी स्थित आवास पर फैमिली ड्राइवर को हर तरह मनाने की कोशिश की। उन्होंने पहले इमोशनल रिक्वेस्ट की और इसके बाद धमकार दोष लेने के लिए मजबूर किया। ड्राइवर ने भी पुलिस के सामने कबूल कर लिया कि हादसे के वक्त वह ही कार चला रहा था। हालांकि बाद में वह अपने बयान से पलट गया। बाद में पता चला कि ड्राइवर को बहुत प्रताड़ित किया गया और जुर्म कबूल करने के लिए मजबूर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर को एक कमरे में बैठाया गया और उसका फोन ले लिया गया। किसी को ड्राइवर से मिलने भी नहीं दिया जा रहा था। अगले दिन ड्राइवर की पत्नी उसकी तलाश करते हुए बंगले पर पहुंची लेकिन उसे भी मिलने नहीं दिया गया। बिल्डर के परिवार ने ड्राइवर  की पत्नी से भी कहा कि किसी तरह वह अपने पति को मना ले। इसके बाद ड्राइवर को घर जाने दिया गया। दो दिन तक वह अंडरग्राउंड रहा और इसके बाद वह पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ।