कांग्रेस की महिला जिला अध्यक्ष सुनिता मावता ने गलवान घाटी के शहीदों को दी श्रद्धांजली

  • सरकार की जुमलेबाजी से काम चलने वाला नहीं : कासुनिता

रणघोष न्यूज. कनीना | लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा की गई हिंसक झड़प में भारत के 20 से ज्यादा भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर कांग्रेस की महिला जिला अध्यक्ष सुनिता मावता ने इसे चिंताजनक बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों से चीनी सेना की ओर से लद्दाख क्षेत्र में गतिविधियां बढाई गई थी। जिसे लेकर देशहित में नहीं माना जा रहा था। अंतत: चीनी सैनिकों ने मंगलवार को भारतीय सैनिकों टकराव करते हुये अटैक किया जिसमें हमारे सैनिक शहीद हो गये। हम सब शहीदों को श्रद्धाजंली अर्पित करते हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से इस स्थिति से जल्द निपटे ओर भारतीये सेना के हाथ खोलते हुये दुश्मनों को देखते ही मारने के आदेश जारी करे। सुनिता मावता ने कहा कि कोराना वायरस को लेकर दुनिया के सभी देश चीन को दोषी ठहरा रहे हैं। अमेरिका चीन को धमकी तक दे चुका है। बावजूद उसके चीन हपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। हमारी सेनायें चीनी सेना को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है। केंद्र सरकार जल्द ही इस घटना पर संज्ञान ले।

उन्होंने कहा कि चीनी सैनिकों ने हमारे क्षेत्र पर कब्जा किया है उसकी वास्तविक सिथति से देश की जनता को अवगत कराया जाये। देश के प्रधानमंत्री व रक्षामन्त्री घटना से पर्दा उठाये जिससे असलियत सामने आ सके। उन्होंने कहा कि सरकार को अब जुमलेबाजी से काम नहीं चलेगा कुछ करके दिखना होगा। केंद्र सरकार को चीन के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *