दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आई कोरोना रिपोर्ट, नहीं हुआ कोरोना, रिपोर्ट नेगेटिव

गले में न्यूज. दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट मंगलवार शाम को आ गई है, कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गौरतलब है कि रविवार को गले में खराश और मामूली बुखार के बाद सीएम केजरीवाल ने खुद आइसोलेट कर लिया था।

मंगलवार को सीएम केजरीवाल का कोरोना टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट मंगलवार शाम को आ गई है, रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपको बता दें कि 51 वर्षिय सीएम को गले की खराश और बुखार से परेशान थे जिसके बाद वह अस्पताल मे चेकअप करवाने गए थे।

कोरोना जैसे लक्षणों के मद्देनजर उनका कोरोना टेस्ट किया गया। सीएम केजरीवाल ने सोमवार  को अपने अधिकारिक आवास में खुद को आइसोलेट कर लिया व तबसे किसी के संपर्क में नहीं आए है। केजरीवाल के बीमार होने के बाद से ही उनके कोरोना पॉजीटिव हो जाने की खबरें काफी चर्चा में आ रही थी।

लेकिन रिपोर्ट आने के बाद सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया है। गौरतलब है कि दिल्ली में लगातार कोरोना संक्रमण के मामलें तेजी से बढ़ रहे है लगातार 1000 मरीज सामने आ रहे है और दिल्ली में लगातार हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। देश में दिल्ली कोरोना के मरीजों के मामलें में दूसरे नंबर पर है। आपको बता दें कि देश में कोरोना के कंफर्म केस 2.66 लाख से भी अधिक हो गए है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *